| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jan 15th, 2021

    मकर संक्रांति पर डागा हॉस्पिटल में कंबल वितरण

    नागपुर : अखिल भारतीय पुलक जन चेतना मंच महावीर वार्ड नागपुर और अमरस्वरूप फाउंडेशन द्वारा मकर संक्रांति पर डागा हॉस्पिटल में मरीज और उनके रिश्तेदारों को कंबल वितरण किया गया.

    प्रमुख अतिथि श्री. दिगंबर जैन युवक मंडल (सैतवाल) के अध्यक्ष विनय सावलकर, श्री. सैतवाल जैन संगठन मंडल युवा शाखा अध्यक्ष नीरज पलसापुरे, डागा हॉस्पिटल की डॉ. श्रीमती वडवेकर, अमरस्वरूप फाउंडेशन के विश्वस्त भुविश मेहता, पुलक मंच परिवार के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष मनोज बंड, प्रतीक जुनेजा, सर्वेश किनारीवाला, प्रसिद्ध शैक्षणिक समुपदेशक डॉ. नरेन्द्र भुसारी, शाखा अध्यक्ष शरद मचाले प्रमुखता से उपस्थित थे.

    ठंड का काल होने से डागा हॉस्पिटल में जरूरतमंद मरीज और उनके रिश्तेदारों को अतिथियों के हस्ते कंबल वितरित किए गये. डॉ. वडवेकर ने कहा पुलक मंच परिवार का सेवा का कार्य हैं. मंच के कार्यो की जानकारी हमें हैं और यह मंच आचार्यश्री पुलकसागरजी का सही अर्थो में सपना साकार कर रहा हैं. विनय सावलकर ने कहा पुलक मंच परिवार का देश का सशक्त संगठन हैं, साल के 365 दिन हमेशा सेवा का कार्य जारी रहता हैं. लॉकडाउन में पुलक मंच ने पुनीत कार्य किया हैं. देश के टॉप टेन शाखाओं में नागपुर का पुलक मंच हैं.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145