| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Jan 6th, 2021

    ग्राम पंचायत चुनाव के उम्मीदवार को नामांकन वापस लेने पर मजबूर किया

    नागपुर: ग्राम पंचायत चुनाव के एक उम्मीदवार का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया. उसे धमकाकर नामांकन पात्र वापस लेने की धमकी दी. इस मामले में हिंगणा पुलिस ने कारडोंगरी पेठ निवासी राम सर्वेलाल पवार (75) के शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है. आरोपियों में पेठ निवासी बाल्या बावणे, दीपक करवा, पुरुषोत्तम सोनवने और वडधामना निवासी मनोहर येलेकर का समावेश है.

    आनेवाले ग्राम पंचायत चुनाव के लिए तैयारी ज़ोरों पर है. पेठ ग्राम पंचायत सदस्य के पद के लिए पवार ने भी नामांकन पत्र भरा था. सोमवार को नामांकन वापस लेने का आखरी दिन था. सोमवार सुबह 10 बजे के आस पास चारों आरोपी पवार के घर पहुंचे. चुनाव के चिन्ह की जानकारी हासिल करने के लिए आरोपी पवार को अपने साथ ले गए. आरोपी उसे धामना परिसर में लेकर गए. वहां उसे शराब पिलाई. शराब के नशे में धुत होने के बाद आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू किया. उन्होंने कहा की यदि पवार अपना नामांकन वापस नहीं लेता है तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा. घबराकर पवार ने नामांकन वापस लेने का निर्णय लिया. आरोपी उसे तहसील कार्यालय में लेकर गए. पवार ने आपला नामांकन वापस लिया. इसके बाद आरोपी उसे उसके घर वापस छोड़कर गए और घटनास्थल से फरार हो गए. इसके बाद पवार हिंगना पुलिस थाने में पहुंचा.

    आरोपियों के अपहरण करने और धमकाने के बारे में पुलिस को विस्तारित जानकारी दी. उसने कहा कि आरोपियों के धमकाने के बाद ही उसने नामांकन वापस लिया. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जाँच प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145