Published On : Fri, Oct 31st, 2014

तिवसा : अहमदनगर हत्याकाण्ड के निषेधार्थ तिवसा बंद

Advertisement


हत्यारों को पकड़कर फांसी देने की मांग

Tivsa band
तिवसा (अमरावती)।
अहमदनगर जिले के जवखेड़ा गांव में दलीत परिवार की निर्दयता से हत्या की गई थी। इसके निषेधार्थ डॉ. आंबेडकर युवा विचार मंच, तिवसा की ओर से आज तिवसा शहर में बंद का पालन किया गया. तथा इस घटना की सीबीआई जाँच कर हत्यारों को फांसी दी जाए ऐसी मांग तिवसा तहसीलदार विजय लोखंडे ने अपने निवेदन द्वारा की.

अधिक जानकरी के अनुसार अहमदनगर हत्याकाण्ड के निषेधार्थ डॉ. आंबेडकर युवा विचार मंच के कार्याध्यक्ष राज माहोरे और सुरज दाहाट के नेतृत्व में आज तिवसा बंद का आवाहन किया गया. सभी व्यावसायिक और तिवसावासियों ने अपनी छोटी-मोटी दुकान, पानटपरी, चायटपरी के साथ ही बड़ी प्रतिष्ठान बंद रखे थे.

Tivsa band
इंसानियत को शर्मिंदा करने की घटना से सभी फुले, शाहू, आंबेडकरी विचारों की जनता इसबार अकेली पड गई है. दलीत समाज के पर हो रहे अन्याय के खिलाफ प्रशासन कोई भी भूमिका नही निभा रही. इसके लिए प्रत्येक गांव में आंबेडकरी समाज के बस्ती में संरक्षण के लिए पुलिस चौकी लगाने की मांग इस दौरान की गई.

इस दौरान राज माहोरे, सुरज दाहाट, जानराव मनोहर, दिलीपराव कालबोंडे, आशीष ढोले, प्रशांत लेवते, सागर भवते, नीलेश माहोरे, अवधूत लांडगे, धर्मपाल सोनटक्के आदि उपस्थित थे.